Lock Upp: कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, बोली ‘इस पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तुषार कपूर ही हैं मेरे सबसे बड़े समर्थक’

कंगना रनौत इन दिनों ओटीटी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो लॉक अप को लेकर जबरदस्त चर्चा में रहती हैं। आए दिन शो में बवाल मचा रहता है और सभी कंटेस्टेंट्स रोज हंगामा करते रहते हैं। इसी बीच अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के पांच साल पूरे हो जाने की खुशी में एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर के साथ शो में पहुंची। शो के इस दौरान 300 मिलियन व्यूज पूरे हो जाने का भी जश्न मनाया गया। वहीं, शो के बीच कंगना ने तुषार कपूर के लिए एक खास बात भी कही।

तुषार हैं सबसे बड़े सपोर्टर- कंगना

तुषार ने खास अंदाज में कंगना की जेल में सभी कैदियों से मुलाकात की। तुषार कपूर कहते हैं, ‘मुझे पता था कि मंदना बहुत शरारती हैं लेकिन यहां आकर ऐसा लग रहा है कि जैसे मैं मैडम तुसाद म्यूजियम में हूं और सभी मूर्तियां जीवित हो गई हैं।’ इसके बाद तुषार कंगना से कहते हैं, ‘मैं आपसे बात करने के लिए काफी उत्सुक था। आप मेरी पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। मैं हमेशा आपकी फिल्में देखने के बाद ट्वीट करता हूं।’ वहीं, बातचीत के दौरान कंगना ने यह खुलासा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके सबसे बड़े सपोर्टर तुषार कपूर ही हैं।

हमेशा किया समर्थन’

तुषार की बात पर कंगना मुस्कुराते हुए कहती हैं, ‘इस पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तुषार कपूर से बड़ा मेरा कोई समर्थक नहीं है। इंडस्ट्री में मेरा कई लोगों से झगड़ा हो चुका है और कई मामलों में तुषार मेरा सबसे पहले समर्थन करते हैं, जो कि अविश्वसनीय है।’