12 दिन बाद ही Bharti Singh ने कर ली दूसरे बच्चे की प्लानिंग, ये है बड़ी वजह

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह अपनी डिलीवरी के महज 12 दिन बाद ही दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहीं है। यह बात उन्होंने पैपराजी से बात करने के दौरान कहीं है। उन्होंने यह बात कुछ इस तरीके से कही की सब उनकी बात सुनकर हसने लगे।

कड़ी मेहनत और लगन से भारती सिंह ने कमाया नाम

कॉमेडी क्वीन के नाम से जानने वाली भारती सिंह को आज पूरी दुनिया में सभी पसंद करते है। उनकी कॉमेडी के फैन भारत के साथ ही विदेशों में भी है। बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकार भारती सिंह को बेहद पसंद करते है और उनकी इज़्ज़त भी करते है। कड़ी मेहनत और लगन से भारती सिंह ने आज पूरी दुनिया में नाम कमाया है। 2017 में भारती सिंह ने हर्ष लिम्बाचियाँ से शादी करी थी। अभी कुछ दिन पहले ही वह दोनों माता-पिता बनें है।

भारती सिंह कर रहीं है दूसरा बच्चा

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने कुछ ही दिन पहले अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। उनका बच्चा अभी महज 12 दिन का ही है और वह वापिस से अपने काम पर लौट आई है। भारती सिंह फ़िलहाल रियालिटी शो हुनरबाज़ की शूटिंग कर रहीं है। शूटिंग के दौरान भारती सिंह ने पैपराजी के साथ खूब बातचीत भी करी है। भारती ने पैपराजी से बात करते वक्त अपने बच्चे से सम्बंधित भी बात करी है। इस बातचीत के दौरान भारती कहती है कि उनकी इच्छा है कि दूसरा बच्चा भी जल्दी से हो जाए। इस बात के जवाब में पैपराजी ने कहा कि इतनी भी क्या जल्दी है। इन दोनों की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हसने लगे।