KGF 2 ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई मूवी

कन्नड़ सुपरस्टार यश की मूवी केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है. रिलीज के बाद इस मूवी ने साउथ की सभी हिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फर्स्ट डे पर बंपर 54 करोड़ की ओपनिंग के साथ दूसरे दिन भी KGF 2 ने धमाल मचा दिया.

2 दिनों 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

बता दें कि महज 2 दिनों के अंदर KGF 2 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. 100 करोड़ की ये कमाई सिर्फ हिंदी कलेक्शन की है. पहले दिन 54 करोड़ की कमाई के बाद दूसरे दिन इस फिल्म ने 46.7 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म की कमाई का आंकड़ा 100.74 करोड़ों रुपए हो गया है.

वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर KGF 2 ने 300 करोड़ का कलेक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक KGF 2 दूसरी फिल्म बाहुबली 2 और दंगल से बेहतर परफॉर्म कर रही है. उम्मीद लगाई जा रही है कि 4 दिन के लंबे वीकेंड तक इसका कलेक्शन 185 करोड़ तक जा सकता है. वॉर और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को पछाड़कर यह मूवी हाईएस्ट फर्स्ट डे ओपनर बन गई है. देश के साथ-साथ विदेशों में भी KGF 2 का डंका बज रहा है. सिर्फ 2 दिनों में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर KGF 2 ने 300 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

इस फिल्म में यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन नजर आ रहे हैं. फिल्म ने देशभर में धमाल मचा रखा है और इसकी नॉनस्टॉप कमाई का सिलसिला लगातार जारी है.