Pixel 7 सीरीज फोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए सबकुछ

इस साल के अंत में गूगल तीन नए पिक्सेल स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी साल के अंत में Pixel 6a 5G को लॉन्च करेगी। अपने किफायती Pixel फोन के लॉन्च के बाद, कहा जा रहा है कि कंपनी Pixel 7 सीरीज को यूएस और अन्य बाजारों में लॉन्च करेगी। दो नए Pixel 7 सीरीज के स्मार्टफोन इस साल के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इनमें Pixel 7 और Pixel 7 Pro शामिल हैं।

डिवाइस पिक्सेल 6 सीरीज के सक्सेसर के रूप में डेब्यू करेंगे, जो दुर्भाग्य से भारत में नहीं आया। पिक्सेल 7 सीरीज के लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

पिक्सेल 7 सीरीज के कैमरा स्पेक्स (लीक)

गूगल पिक्सेल 7 सीरीज के अक्टूबर 2022 में लॉन्च होने की उम्मीद है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, अपकमिंग गूगल स्मार्टफोन्स के कुछ प्रमुख कैमरा स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। पिक्सेल 7 सीरीज में वैनिला 7 डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 50MP का मेन कैमरा सेंसर और 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर होगा। दूसरी ओर, प्रो मॉडल ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 50MP का मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2x ऑप्टिकल ज़ूम वाला 48MP का टेलीफोटो कैमरा होगा।

दोनों डिवाइस में हॉरिजॉन्टल कैमरा स्ट्रिप

डिवाइस के कुछ अन्य डिटेल्स पहले भी लीक हुए हैं। एनालिस्ट रॉस यंग ने दावा किया कि पिक्सेल 7 सीरीज में 6.3 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले होगा, जबकि 7 प्रो में 6.7 इंच का पैनल होगा।

दोनों डिवाइस के डिजाइन रेंडर्स पिछले दिनों लीक हो चुके हैं। दोनों डिवाइस हॉरिजॉन्टल कैमरा स्ट्रिप के साथ आएंगे। डिवाइस AMOLED डिस्प्ले को भी स्पोर्ट करेंगे और हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएंगे। वैनिला 7 90Hz डिस्प्ले के साथ आएगा, जबकि 7 Pro 120Hz हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा।