IPL 2022: मैच के दौरान शख्स के पोस्टर को पढ़ लोगों ने लगाए ठहाके, आप भी देखेंगे तो रोक नहीं पाएंगे अपनी हसी!

MI vs LSG: भारत में होने वाले आईपीएल की लोकप्रियता पूरी दुनिया में है, आईपीएल मैच में अब लोग काफी कुछ करते नज़र आते मैच देखने के अलवाह, मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच के दौरान एक शख्स की क्रिकेट के प्रति दीवानगी देखने को मिली, जो वाक़या अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल यह पूरा मामला एक पोस्टर से जुड़ा हुआ है, जिस पर कुछ ऐसा लिखा था, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

मुंबई और लखनऊ के मैच के दौरान एक शख्स अपने हाथ में पोस्टर लहराता हुआ नजर आया, जिस पर लिखा था, “मेरी गर्लफ्रेंड ने पूछा मैं या आईपीएल. मैं यहां हूं.” उस व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड की जगह आईपीएल को चुना और मैच देखने स्टेडियम में पहुंच गया. यह तो नहीं कहा जा सकता कि इस पोस्टर में कितनी सच्चाई है लेकिन यह अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग क्रिकेट के इस दीवाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यह पोस्टर भी खूब शेयर किया जा रहा है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब आईपीएल मैच के दौरान अनोखे पोस्टर सुर्खियां बटोर रहे हैं. पिछले कुछ सीजन से यह ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है और लोग अलग-अलग तरह के पोस्टर लेकर स्टेडियम में मैच देखने पहुंचते हैं. पिछले दिनों एक महिला का पोस्टर वायरल हुआ था जिस पर लिखा था कि जब तक आरसीबी की टीम आईपीएल की चैंपियन नहीं बन जाती तब तक वह शादी नहीं करेगी. इसके अलावा एक महिला के हाथ में पोस्टर दिखा था जिस पर लिखा था कि विराट कोहली का 71वां शतक पूरा होने के बाद ही वह किसी को डेट करेगी।