खिचड़ी में अधिक नमक होने पर पति को आया गुस्सा तो उढाया ऐसा कदम, सुनकर उड़ जाऐंगे होश

ठाणे: खाने में नमक ज्यादा अधिक पर ज्यादा से ज्यादा गुस्सें में इंसान खाना नहीं खाता साथ ही थोड़ी खाना बनाने वाले की आलोचना करता है, लेकिन महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भयंदर बस्ती में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हो जाऐंगे हैरान।

जानकारी के अनुसार, खाने में अधिक नमक से नाराज एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह भयंदर पूर्व के फाटक रोड इलाके में एक व्यक्ति ने नाश्ते में बनाए गए ‘खिचड़ी’ में अधिक नमक होने के कारण अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस की तरफ से बताया गया कि 46 वर्षीय नीलेश घाघ नाम के शख्स ने सुबह 9.30 बजे अपनी पत्नी निर्मला की गला घोंटकर हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया. साथ ही भायंदर के नवघर पुलिस स्टेशन में उस व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना गुरुवार को हुई थी जहां समय पर चाय के साथ नाश्ता नहीं परोसने से नाराज ससुर ने बहु की कथित तौर पर गोली मार दी थी. पुलिस ने कहा कि राबोडी इलाके की रहने वाली 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी और शुक्रवार सुबह एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई .