KGF 2: दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘केजीएफ 2’ को झटका, कलेक्शन में आई गिरावट

फिल्म ‘केजीएफ 2’ बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाए हुए है. इस फिल्म का दर्शकों को तीन साल से इंतज़ार था,ऐसे में फैंस को उम्मीदें भी थोड़ी ज्यादा थीं और यश ने अपने फैंस को बिल्कुल निराश नहीं किया है. फिल्म समीक्षों और लोगों के अच्छे रिव्यू पाने के साथ-साथ ‘केजीएफ 2’ कमाई के मामले में भी सुनामी साबित हो रही है.हालांकि दूसरे दिन फिल्म को कमाई के मामले में थोड़ा सा झटका लगा है.

फिल्म की कमाई में आई थोड़ी सी गिरावट

दरअसल, कल यानी शुक्रवार (15 अप्रैल) को फिल्म ने हिंदी भाषा में 53.95 करोड़ का बिजनेस किया था, वहीं दूसरे दिन फिल्म  की कमाई में थोड़ी सी गिरावट आई है. फिल्म  समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है. तरण के मुताबिक ‘केजीएफ 2’ ने दूसरे दिन 46.79 करोड़ की कमाई की है. जब्कि पहले ही दिन फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के पार था. हालांकि दोनों  दिनों के कलेक्शन मिलाकर फिल्म 2 ही दिनो में 100 करोड़ के  पार हो गई है, लेकिन ये सिर्फ हिंदी भाषा का कलेक्शन है.

कमाए 134 करोड़…

‘केजीएफ 2’ ने ऋतिक और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वॉर ने पहले दिन 51.60 करोड़ का कलेक्शन किया था. वही फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी नया रिकॉर्ड बना दिया. 3 साल से 2 .O पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म थी, लेकिन अब ये जगह ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने ले ली है. अलग-अलग भाषाओं में बात करतें पूरे इंडिया में फिल्म ने अब तक (पहले दिन) 134.36 करोड़ का कलेक्शन किया है.