Lockup: फिर विवादों में आया कंगना का शो, अंजली के प्राइवेट पार्ट पर मुनव्वर ने …

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत का टीवी शो लॉकअप इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. इस शो को कंगना ही होस्ट कर रहीं हैं. शो को देखते ही लग रहा है की यह तो हमेशा ही विवादों में घिरे रहने वाला है. कंगना ने इस टीवी शो से अपनी धमाकेदार वापसी की है.

वीडियो देख कर हर कोई हैरान हुआ

बता दें कि, इस शो की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है. इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है जिसे देख कर हर कोई हैरान हो गया है. इस वीडियो में दो कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा होता दिखाई दे रहे है. तभी अचानक मुनव्वर बीच में आ जाते हैं और कुछ ऐसा कर देते है, जो टीवी शो को अश्लीलता का रूप दे देता है.

विवादों के बीच कंगना को लेकर कई सवाल हुए खड़े

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि झगड़े के बीच मुनव्वर आते हैं और अंजलि के छाती पर हाथ रख देते हैं. इस वीडियो के सामने आते ही काफी विवाद बढ़ गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, यह शो शुरू होते ही काफी विवादों में रहा है. बढ़ते विवादों के बीच कंगना को लेकर कई लोग सवाल भी खड़े कर रहे हैं.

कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ा झटका

बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि बॉम्बे HC ने जावेद अख्तर द्वारा दायर आपराधिक मानहानि मामले को रद्द करने की कंगना की याचिका को खारिज कर दिया है. बता दे, एक्टर सुशांत की मौत के बाद एक्टर ने जावेद अख्तर पर कई तरह के आरोप लगाए थे ऐसे में गीतकार ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था.