ट्रक और मैक्स में जोरदार भिड़ंत, 4 मौत, 12 घायल

फिरोजाबाद : शुक्रवार की देर सायं उस समय चीख पुकार मच गई।जब एक मैक्स और केंटर की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई।हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।वहीं केंटर चालक सहित ग्यारह लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोनों वाहनों के उडे परखच्चे

पूरी घटना फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र के गांव झपारा के पास की है।जहां अंत्येष्टि से मैक्स गाड़ी से लौट रहे थाना सकीट एटा के गांव रजपुरा निवासी महिलाएं एवं पुरुष शुक्रवार की सायं उनकी मैक्स की भिड़त एटा की तरफ से आ रही केंटर से हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड गए। मैक्स में सवार सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद लगी लोगों की भीड़ ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही मैक्स में फंसे लोगों के साथ केंटर के चालक को बाहर निकाला।

एक दर्जन लोग गंभीर घायल

इस हादसे में करीब एक दर्जन लोग गंभीर घायल हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा। जहां डाक्टरों ने विमला देवी (40) पत्नी हरिकिशन एवं मिंतराज (75) पुत्र बचान सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं डॉक्टरों ने गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार देकर फिरोजाबाद ट्रामा सेंटर भेज दिया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है।