बीजेपी नेता ने मुंबई में हनुमान चालीसा के पाठ कराने के लिए बांटे हज़ारों लाउडस्पीकर, पूरे देश से करीब 9 हज़ार लाउडस्पीकर की आई अर्जी

मस्जिद में लाउडस्पीकर बजाने के मामला खत्म होने के बजाए बड़ता ही जा रहा है, वहीं इस कड़ी में एक बीजेपी नेता हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए पूरे देश के मंदिरों के लिए बांट रहे हजारों लाउडस्पीकर।

मुंबई में इस बार की हनुमान जयंती राजनीतिक रंग में रंग गई है क्योंकि मुंबई में बीजेपी नेता मोहित कंबोज देशभर में मंदिरों के लिए बंटवाने जा रहें हैं, हज़ारों लाउड स्पीकर। अब तक उनके पास 9 हज़ार लाउडस्पीकर की अर्जी आ चुकी है।

दरअसल मस्जिद में लाउडस्पीकर बजने और राजठाकरे के हनुमान चालीसा बजाने के ऐलान के बाद ये देशभर का राजनीतिक मुद्दा बन गया है। बीजेपी नेता मोहित कंबोज के मुताबिक पूरे देश से उनके पास मंदिरों से करीब 9 हज़ार लाउडस्पीकर की अर्जी आई है जिन्हें फ्री में लाउडस्पीकर का पूरा सेट भेजा जाएगा।

इन अर्जियों पर काम चल रहा है, दो कम्पनियों को लाउडस्पीकर बनाने का काम दिया गया है. भीजेपी नेता मोहित कंबोज का कहना है कि हम जिन मंदिरों को फ्री में लाउडस्पीकर दे रहे हैं. उनसे हमारी यह भी गुजारिश है कि, अगर वह उसका इस्तेमाल मंदिर पर करते हैं तो हाई कोर्ट के नियम के मुताबिक कि उसे बजाया जाए. जिससे  लोगों को दिक्कत न हो।