पहले ही दिन KGF 2 ने मचाया धमाल, ट्विटर पर हुई Trend

‘केजीएफ चैप्टर1’ (KGF Chapter 1) 2018 में थिएटर में एक फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कन्नड़ के सुपरस्टार यश ने काम किया था, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था। करीब 80 करोड़ के बजट में ये फिल्म बनी थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये कमाए थे। हालांकि उस समय कई लोग फिल्म थिएटर में नहीं देख पाए थे। अब इस फिल्म का 2nd पार्ट यानी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ थिएटर में 14 अप्रैल को रिलीज हो गया है। फिल्म को देखने के बाद दर्शक यश की तारीफ करने से रुक नहीं रहें है। लोग ट्वीटर पर यश बॉस ट्वीट कर रहे है। जो की ट्रेंड हो रहा है।

फैंस ने की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की तारीफ

‘केजीएफ चैप्टर 2’ में यश और संजय दत्त आपस में भीड़ रहें है और इनकी ये मज़ेदार टक्कर देख कर फैंस दिल खोलकर तारीफ कर रहें है। ट्वीटर पर पर भी फिल्म ने धूम मचा रखी है, ट्रेंडिंग में चल रही है। एक यूज़र लिखता है फिल्म देख कर बहुत मज़ा आ गया। इससे अच्छी और कोई फिल्म है ही नहीं। दूसरा चैप्टर भी हिट ही होगा। दूसरा यूज़र फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील की तारीफ कर रहा है। दर्शक बोल रहे ये फिल्म एक ब्लॉकब्लस्टर फिल्म है लोग एक बार देख कर सालों तक याद रखेंगे।

80 करोड़ से भी ज़्यादा की कर ली कमाई

कुछ दिन पहले की रिपोर्ट्स से पता चला है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग करके 27 करोड़ रुपये कमा लिए थे। यह फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ वर्ल्डवाइड में रिलीज हो रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन ही 80 करोड़ से भी ज़्यादा की कमाई करेगी। लोगों का मानना है कि ये फिल्म एसएस राजामौली की ‘आरआरआर ‘को आसानी से टक्कर दे देगी।