कंगना को शाहिद कपूर के साथ गुजारनी पड़ी थी रात, एक्ट्रेस ने किए बड़े खुलासे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. देश में चल रहे हर मुद्दे पर वो खुलकर अपनी राय रखती हैं. कई बार अपनी बेबाक अदाओं के चलते वह लोगों से दुश्मनी भी ले बैठती हैं. लेकिन इस सबके बावजूद कंगना कभी भी खुलासे करने से नहीं डरती. हाल ही में कंगना ने एक और खुलासा किया है जो चौंका देने वाला है. यह खुलासा बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर के बारे में है जिसे सुनकर फैंस शॉक हो गए हैं.

कंगना ने शाहिद कपूर के साथ गुजारी रात

कंगना ने यह खुलासा किया है कि उन्होंने बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ रात गुजारी है. जिसके बाद वह बहुत परेशान हो गई थी और वह रात उनके लिए एक बुरा सपना है.

सुनाया पूरा किस्सा

उस रात का पूरा किस्सा सुनाते हुए कंगना ने कहा कि फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग चल रही थी. शूटिंग के दौरान एक जगह रात रुकना पड़ा. ज्यादा कॉटेज नहीं होने की वजह से शाहिद, कंगना और कुछ क्रू मेंबर एक ही कमरे में रुके थे. यहां कंगना शाहिद की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से परेशान हुई थी. पूरी रात शाहिद और क्रू मेंबर कमरे में गाना-बजाना करते रहे, जिसके चलते कंगना सो नहीं पाई. इसलिए वह काफी परेशान हो गई थी और वह रात उनके लिए किसी बुरे सपने की तरह रही.

कंगना का वर्कफ्रंट

बेबाक अदाकारा कंगना रनौत जल्द ही फिल्म तेजस, टीकू वेड्स शेरू, सीता, इमली और धाकड़ जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगी. अच्छी बात यह है कि उनकी सारी फिल्में साल 2022 में ही रिलीज होगी. फैंस को इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.