Alia-Ranbir की शादी के बाद Karan Johar ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, कही ये बात

आलिया और रणबीर सात जन्मों के बंधन में बंध चुके हैं. शादी के बाद आलिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम से कई फोटो शेयर की है. फैंस को इनकी शादी के फोटो का बेसब्री से इंतजार था. आलिया के बाद अब फिल्ममेकर करण जौहर ने आलिया और रणबीर कपूर को बधाई देते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. आलिया की मेहंदी सेरेमनी में भी करण जौहर इमोशनल हो गए थे और उन्होंने आलिया के हाथों पर पहली मेहंदी लगाई थी.

फोटो शेयर करते हुए करण ने लिखा-

 

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आलिया और रणबीर की फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए करण ने लिखा- एक ऐसा दिन होता है जिसके लिए हम जीते हैं, जहां परिवार प्यार और इमोशंस की एक खूबसूरत बॉन्डिंग देखी जाती है. मैं बहुत खुश हूं और मेरे दिल में केवल प्यार भरा हुआ है. मेरी डार्लिंग आलिया भट्ट यह तुम्हारी जिंदगी का एक खूबसूरत स्टेप है. मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह तुम्हारे साथ है. आगे कैप्शन में करण ने रणबीर को लेकर कहां कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा करूंगा, अब तो तुम मेरे दामाद बन गए हो. भगवान तुम दोनों को ढ़ेर सारी खुशियां दे.

आलिया और रणबीर बंधे एक बंधन में

बता दें कि आलिया और रणबीर के हर वेडिंग फंक्शन में करण जौहर दिखाई दिए थे. अपनी शादी में आलिया और रणबीर दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत नजर आ रहे थे. उनकी शादी में करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, अयान मुखर्जी के साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज शामिल हुए.