शादी की रस्मों के बीच रणबीर कपूर ने रखी खास मांग, नहीं हुआ ये काम

अब से कुछ ही देर में रणबीर और आलिया शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। दोनों को दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में देखने के लिए सभी बेकरार हैं। मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं लेकिन दूल्हा दुल्हन की झलक नहीं मिल सकी। हांलाकि खबरें ये भी हैं कि शादी के बाद दोनों पति-पत्नी के रूप में मीडिया से रूबरू होंगे। इसी बीच रणबीर कपूर को लेकर एक और नई अपडेट सामने आई है। शादी की रस्मों के बीच रणबीर ने एक खास रिक्वेस्ट की थी।

सिंपल रहते हैं रणबीर

दरअसल, रणबीर कपूर खुद को सोशल मीडिया से दूर रखते हैं। पब्लिक अपीयरेंस हो या शादी के फंक्शंस, रणबीर सिंपल ही रखना पसंद करते हैं। यहां तक कि रणबीर ने अपनी शादी के लिए भी एक साधारण और पारंपरिक समारोह के लिए कहा था। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी में उन्हीं की फिल्मों के गाने नहीं बजाए जाएं।

रणबीर के कहने पर नहीं हुआ ये काम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर से वेडिंग सेरेमनीज के बीच पूछा गया था कि क्या ‘ये जवानी है दीवानी’ या ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने शादी में बजाए जाएंगे, तो उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा था, ‘नो चांस’।

रणबीर की बारात

पहले खबरें थे कि रणबीर कपूर और सभी लड़के वाले कृष्णा राज भवन से वास्तु अपार्टमेंट तक बारात लेकर जाएंगे लेकिन लेटेस्ट अपडेट्स के अनुसास, सुरक्षा कारणों को देखते हुए अब बारात सड़क के रास्ते नहीं निकलेगी।

शादी के लिए पहुंच रहे खास मेहमान

रणबीर और आलिया की शादी के लिए रिश्तेदार और खास मेहमान वास्तु पहुंचने लगे हैं। वहीं, कपल के वेडिंग रिसेप्शन के वेन्यू में भी बदलाव हुआ है। 16 अप्रैल को ताज कोलाबा में होने वाला रिसेप्शन अब रणबीर के घर वास्तु में ही हो सकता है।