Alia के हाथों में रणबीर के नाम की मेहंदी, इमोशनल हुए Karan Johar

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. इनकी तस्वीरें तो सामने नहीं आ पाई है लेकिन सूत्रों के मुताबिक मिली खबर के अनुसार आलिया ने अपने हाथों में रणबीर के हाथ की मेहंदी लगाई है. उनके फंक्शन में कुछ लोग इमोशनल होते हुए भी नजर आए जिनमें करण जौहर का नाम शामिल है.

आलिया करण को फादर फिगर मानती हैं

बता दें कि करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया भट्ट को लांच किया था. इस फिल्म से ही करण और आलिया की दोस्ती आज तक बनी हुई है और आलिया करण को फादर फिगर मानती हैं. आलिया के हाथों में रणबीर के नाम की मेहंदी लगते देख करण इमोशनल हो गए और उन्होंने आलिया भट्ट के हाथ पर पहली मेहंदी लगाई. आलिया रणबीर को शादी करते देख करण बहुत खुश है और इसी के चलते वह थोड़ा इमोशनल नजर आए.

मेहंदी सेरेमनी में नीतू कपूर हुई इमोशनल

वहीं खबर यह भी है कि मेहंदी सेरेमनी में नीतू कपूर इमोशनल हो गई थी और उन्होंने यहां पर अपने वक्त के किस्से सुनाते हुए ऋषि कपूर को याद किया. इन दिनों वैसे भी नीतू और ऋषि कपूर की थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

आज है शादी

आलिया की मेहंदी सेरेमनी में करण जौहर, अयान मुखर्जी, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अरमान जैन पूजा भट्ट, अदर जैन, श्वेता बच्चन भी पहुंचे और मेहंदी के फंक्शन को अटेंड किया. आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी करेंगे.