असेंबली में पीटीआई सांसद फहीम खान ने PM का उडाया मजाक, कहा- ‘पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ अंतरराष्ट्रीय भिखारी’

पाकिस्तान की राजनीति में मंडरा रहा संकट अब खत्म हो चुका है, अविश्वासन प्रताव में शहबाज शरीफ ने बहुमत हासिल कर सत्ता जीत ली, लेकिन राजनीतिक दलों खासकर इमरान खान की पार्टी पीटीआई और अन्य सभी दलों की टकराहट संसद से लेकर रोड तक दिख रही है।

इमरान खान की पार्टी के एक सांसद पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को अंतरराष्ट्रीय भिखारी बोल रहे हैं। उनका यह वीडियो नेशनल असेंबली में ही रिकॉर्ड किया गया है और अब यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो तब का है जब शहबाज शरीफ पाकिस्तानी संसद में विश्वास मत हासिल कर रहे थे, उस समय इमरान खान  की पार्टी के सांसद फहीम खान ने शहबाज को अंतरराष्ट्रीय भिखारी बताकर एक वीडियो पोस्टद किया. इस वीडियो में शहबाज शरीफ भी दिख रहे हैं।

कराची से सांसद फहीम खान ने शूट किया वीडियो-

कराची से सांसद फहीम खान ने शहबाज शरीफ के सामने ही यह वीडियो शूट किया है. वीडियो में फहीम मात्र कुछ देर के लिए दिखाई देते हैं और इसके बाद वह कैमरा शहबाज शरीफ की ओर मोड़ देते हैं. फहीम कहते हैं कि, शहबाज शरीफ अंतरराष्ट्रीय भिखारी हैं।

चुपचाप देखते रहे पीएम-

फहीम खान यहीं नहीं रुकते, वह वीडियो में चिल्ला-चिल्लाकर कहते हैं कि, पीटीआई एक ईमानदार पार्टी है, जबकि शहबाज शरीफ असली अंतरराष्ट्रीय भिखारी हैं. ये हमें भिखारी कहते हैं, हम लोग खुदगर्ज लोग हैं. हम भिखारी नहीं हैं, बल्कि ये आदमी भिखारी है. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के कुछ घंटे बाद ही शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाल ली।