सड़क हादसे में 3 किसानों की मौत, CM योगी ने जताया शोक

कानपुर देहात: जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां अकबरपुर थाना क्षेत्र के कुंभी क्षेत्र में रफ्तार में जा रही पिकअप ट्रक कंटेनर से टकरा गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोगों की हालत गंभीर है. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए कानपुर के हैलट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र में हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

चकरपुर मंडी से कानपुर देहात से होते हुए इटावा की ओर जा रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार, जनपद इटावा के भरथना के रहने वाले 8 किसान कानपुर की चकरपुर मंडी से कानपुर देहात से होते हुए इटावा की ओर नेशनल हाईवे पर जा रहे थे. इस बीच पिकअप चालक नियंत्रण खो बैठा और वह आगे जा रहे ट्रक कंटेनर में जा टकराया. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. साथ ही गंभीर रूप से घायल लोगों को कानपुर हैलट हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया.

3 किसानों की मौत

बताया जा रहा है कि परिजनों को शव नहीं देखने दिया जा रहा, जिसके चलते वे काफी नाराज हैं. वहीं, परिजनों से बात कर पता चला कि पिकअप में आठ किसान सवार थे. ये अपनी सब्जियों को चकरपुर मंडी में बेचने के लिए गए थे. परिजनों की मानें तो घर लौटते वक्त इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक कंटेनर में टकरा गई और मौके पर ही 3 किसानों की मौत हो गई.