कैमरे में कैद हुई IPL की एक और मिस्ट्री गर्ल, हज़ारों में बड़े फॉलोवर्स

इंडियन प्रीमियर लीग में हर साल मज़ेदार मैच के साथ-साथ ग्लैमर भी देखने को मिलता है। रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच में एक मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) कमरे में कैद हो गई थी। ये लड़की बस कुछ ही देर के लिए टीवी पर नज़र आई लेकिन कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर छा गई।

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के बीच में एक कैच छूटा था तब कैमरा एक लड़की की तरफ था और उसका एक्सप्रेशन कैमरे में कैद होकर टीवी पर आने के बाद वायरल हो गया है। ये मिस्ट्री गर्ल कोई आम लड़की नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस है। इस एक्ट्रेस का नाम आरती बेदी है।

वायरल होने के बाद लाइफ बदली

आरती बेदी एक एक्ट्रेस है इस बात का खुलासा उन्होंने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में करा है। रविवार के दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स मैच के लेटेस्ट अपडेट वे अपने अकाउंट पर डालती जा रही थी। उनकी तस्वीर वायरल होने के बाद उनकी लाइफ बिलकुल बदल गई।

हज़ारों में बड़े फॉलोवर्स

मैच में आने के पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फॉलोवर्स 30 हज़ार के आस पास थे और फिर मैच के बाद उनकी तस्वीर वायरल होते ही उनके फॉलोवर्स 50 हज़ार तक पहुंच गए है। मैच के बाद से लगातार ही उनके ऊपर मीम्स बन रहे है और तस्वीर भी वायरल हो रही है।

टीवी पर किए कई विज्ञापन

मैच में आरती बेदी केकेआर को सपोर्ट कर रही थी। आरती बेदी टीवी पर कई विज्ञापन कर चुकी है। इनमें ICICI बैंक, किंगफिशर के साथ ही और भी कई बड़े ब्रांड के विज्ञापन कर चुकी है।

आईपीएल की इस फेमस गर्ल ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर कई फोटोशूट और अपनी ट्रैवलिंग की पिक्स डाली है। आरती बेदी एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। आरती बेदी दूसरे देशों में घूमने जाती रहती है और अपने ट्रिप की तस्वीरें डालती रहती है।