देश के आर्थिक संकट पर बोले पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर अर्जुन रणतुंगा, कहा- ‘IPL छोड़ो और अपने देश का समर्थन करो’

नई दिल्‍ली:  श्रीलंका सबसे बड़े आर्थिक संकट से जूझ रहा है, देश की हालत को देखते हुए आईपीएल खेल रहे श्रीलंकाई खिलाड़ी बिजी कुमार संगकारा,  महेला जयवर्धने और भानुका राजपक्षे श्रीलंका के समर्थन में उतरे हैं। इसी बीच पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर और मंत्री अर्जुन रणतुंगा ने मंगलवार को आईपीएल खेल रहे सभी श्रीलंकाई खिलाड़ियों से कहा कि वे आगे आएं और उन्‍हें इस मुश्किल समय में अपने देश के समर्थन में खड़ा होना चाहिए।

उन्होंने एएनआई से बात करते हुए कहा कि, मैं वास्‍तव में नहीं जानता, लेकिन कुछ क्रिकेटर ऐसे हैं जो आईपीएल में शानदार खेल रहे हैं और अपने देश में बारे में बात नहीं करते। दुर्भाग्‍य से लोग सरकार के खिलाफ बोलने से डरते हैं।

ये क्रिकेटर मंत्रालय के तहत आने वाले क्रिकेट बोर्ड के लिए भी काम कर रहे हैं और वे अपनी नौकरी बचाने की कोशिश कर रहे हैं, मगर अब उन्‍हें एक कदम आगे बढ़ाना होगा, क्‍योंकि कुछ युवा क्रिकेटर्स आगे आए हैं और विरोध के समर्थन में बयान भी दिया।

उन्‍होंने कहा कि, जब कुछ गलत हो रहा है तो आपको अपने बिजनेस के बारे में सोचे बिना उसके खिलाफ बोलने के लिए आगे आने की हिम्‍मत होनी चाहिए। रणतुंगा ने कहा कि, लोग उनसे पूछते हैं कि मैं विरोध प्रदर्शन में क्‍यों नहीं हूं. बात सिर्फ यही है कि मैं पिछले 19 साल से राजनीति में हूं और यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है।