Kia जल्द लॉन्च करने जा रही अपनी SUV का अपडेटेड़ मॉडल, जानें कैसी होगी यह न्यू कार

नई दिल्ली: देश की जानीमानी कार निरमाता कंपनी Kia अपने सबसे अच्छी और बेस्ट सेलिंग SUV Seltos का अपडेट मॉडल को लॉन्च करने जा रही है। ऑटो स्पाइ की तरफ से शेयर की गई फोटो में सेल्टॉस के रियर लुक को साफ देखा जा सकता है, इससे साफ होता है कि एसयूवी को अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसमें काफी बदलाव किए गए हैं।

माना जा रहा है कि, नई एसयूवी इसी साल लॉन्च हो सकती है। SUV Seltos फेसलिफ़्ट में स्प्लिट सेटअप के साथ नई हेडलाइट और एक रिवाइज्ड फ्रंट फेस देखने को मिलेगा। इस एसयूवी को किया की अन्य कार की तरह एक स्पोर्टी लुक में उतारा जाएगा।

ऐसा होगा इंजन और सेफ्टी फीचर्स
नया 2022 किआ सेल्टोस में अपने मौजूदा पावरट्रेन विकल्पों के साथ जारी रहेगा. इसके अलावा, कंपनी एक नया डीजल आईएमटी ऑप्शन पेश कर सकती है. सुरक्षा के लिहाज से कार में 6 एयरबैग, व्हीकल स्टेबलिटी मैनेजमेंट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबलिटी कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, 360 ° कैमरा, पार्किंग सेंसर और एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसी सुविधाएं मिलने की उम्मीद है।

ये होगा नया
नई कार को हुंडई क्रेटा की तरह पैनोरमिक सनरूफ के साथ भी अपडेट किया जाएगा और मौजूदा मॉडल पर मिलने वाली सिंगल पेन यूनिट को खत्म कर देगा. कार को नई अपील देने के लिए कंपनी नए अपहोल्स्ट्री/कलर ऑप्शन के रूप में एक हल्का अपडेट भी पेश कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार में ADAS फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है. इसके अलावा, यह किआ के यूवीओ प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी कनेक्टिविटी सुविधाओं के साथ जारी रहेगा।

नए लूक में स्पोर्टी और खुबसुरती का मिश्रण-
एसयूवी को एक शार्प लुक देने के लिए नई लाइट के साथ एक अपडेटेड रियर प्रोफाइल भी होगा. हालांकि, साइड से कार कमोबेश एक जैसी ही नजर आने की संभावना है. स्पॉटेड प्रोटोटाइप को 205/60 टायरों के साथ 16 इंच सिंगल टोन अलॉय पहने देखा जा सकता है, हालांकि, पहले कार को 17-इंच, डुअल-टोन, मशीन-कट व्हील्स के साथ परीक्षण करते हुए भी देखा गया था।