RRR Box Office : भारत ही नहीं विदेश में भी आरआरआर का जलवा, जानें कितनी हुई कमाई

एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्की विदेशों में भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। अब दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अपडेट आया है।

रमेश बाला ने किया ट्वीट ‘आरआरआर ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।’

इससे पहले रमेश ने ट्वीट किया था कि आरआरआर ने निजाम में दूसरे दिन 15.10 करोड़ की कमाई की है। बता दें कि पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 223 करोड़ की कमाई की थी। भारत में फिल्म ने 156 करोड़ कमाए तो वहीं यूएसए में फिल्म ने 42 करोड़ और नॉन यूएस में फिल्म ने 25 करोड़ की कमाई की थी जिसे मिलाकर फिल्म ने टोटल 223 करोड़ की कमाई की थी।

अभी तक की कमाई

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन की कमाई के साथ बाहुबली 2 को पछाड़ दिया। आरआरआर नंबर 1 ओपनर फिल्म हो गई है, बाहुबली 2 को पछाड़ते हुए। वैसे सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी फिल्म की अच्छी कमाई हो रही है। पहले दिन जहां फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 18 करोड़ कमाए। वहीं दूसरे दिन में फिल्म ने 24 करोड़ तक की कमाई की है। ऑस्ट्रेलिया और यूएसए में भी फिल्म की धमाकेदार कमाई जारी है।

वैसे अभी रविवार को फिल्म की कमाई में और बड़ी उछाल हो सकती है। हो सकता है कि फिल्म पहले वीकेंड में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाए।

क्या है कहानी में

बता दें कि आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। राम चरण ने फिल्म में अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम का किरदार निभाया है। रिपोर्ट्स् की मानें तो आरआरआर को डीवीवी दानय्या द्वारा 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट में प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं। वहीं अजय देवगन और आलिया भट्ट ने इसमें कैमियो किया है।