देबिना बनर्जी की हुई गोद भराई, अनारकली ड्रेस में वायरल हुआ बंगाली लुक

टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) की गोद भराई की रस्म पूरी हो गई है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज के हर एक पल को एन्जॉय कर रही हैं. उन्होनें गोद भराई की रस्म के दौरान तो जमकर धमाल मचा दिया। बता दें कि देबीना अभी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं। ‘रामायण’ फेम एक्ट्रेस देबीना ने रस्म पूरी होते ही ने जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह साउथ के एक मशहूर गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

गोद भराई की रस्म में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट

देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई की रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। गोद भराई की रस्म के दौरान देबिना बनर्जी ने जमकर बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। इस खास मौके पर देबिना बनर्जी मैरून कलर के हैवी सूट में नजर आई।

फैंस ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

मांग में सिंदूर गले में गोल्डन कलर की जूलरी और हाथों में रेड कलर का चूड़ा पहना हुआ था। इस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही है। लुक को निखारने के लिए देबिना ने माथे पर कुमकुम लगाया है। देबीना का रेड लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर देबीना बनर्जी को बधाई दे रहे हैं।

देबिना का नोट

देबिना ने एक प्यारा नोट लिखा है और खुलासा किया है कि, कैसे बंगाली में एक ‘साध’ समारोह आयोजित किया जाता है, जिसे उत्तर भारत में गोद भराई और पश्चिमी देशों में बेबी शॉवर कहा जाता है। देबिना ने यह भी कहा कि, वह समारोह को इंटीमेट और विशेष रखना चाहती थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “साध या अंग्रेजी में इच्छा।