RRR Movie Leak: रिलीज होते ही पायरेसी अटैक का शिकार हुई फिल्म ‘RRR’, हो सकता है भारी नुकसान

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म RRR को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म दर्शकों को कफी पसंद आ रही है। लेकिन यह फिल्म रिलीज होते ही पायरेसी की शिकार हो गई है। फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। अब फिल्म को व्यापार में भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे इंतजार

गौरतलब है कि इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कई फैंस ने इस फिल्म को बाहुबली से बेहतर बताया है। वहीं जानकारी के लिए बता दें राजामौली की ‘बाहुबली 2’ के बाद यह पहली फिल्म है और इस फिल्म को लेकर फैंस में बहुत समय पहले से क्रेज देखने को मिल रहा था। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। साथ ही खास बात तो यह है कि फिल्म में साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारें है। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। बता दें यह RRR ब्रिटिश दौर के समय की फिल्म है, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य रोल में नजर आ रहे है।

फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

यह फिल्म दर्शकों को काफी हद तक पसंद आ रही है। साथ ही फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। एक यूजर ने फिल्म को माइंडब्लोइंग बताया है। वहीं एक अन्य यूजर ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया, पहले सीन से आखिरी सीन तक फिल्म बहुत ही शानदार है। तो वहीं कई दर्शको के फिल्म देखकर रोंगटे खड़े हो रहे हैं। यूजर का कहना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी। इसे देखकर अब यहीं लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जबरदस्त धमाल मचा सकती है। राजामौली (SS Rajamouli) के डायरेक्शन और कलाकारों की एक्टिंग की तारीफ हो रही है।