Bhumi Pednekar ने लॉन्च किया ब्यूटी प्लेटफॉर्म बोडेस का पहला फ्लैगशिप स्टोर

ओमनी चैनल टेक ब्यूटी प्लेटफॉर्म बोडेस ने देश में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर खोलने और अपने एकीकृत ओ2ओ ब्यूटी और डिजिटल प्लेटफॉर्म के लॉन्च के सम्मान में एक भव्य समारोह का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में इसकी ब्रांड एंबेसडर भूमि पेडनेकर ने मंगलवार 22 मार्च की शाम को एंबियंस मॉल, गुड़गांव में भाग लिया।

सर्वश्रेष्ठ ब्रांड और अनूठी विशेषताओं के साथ पावर-पैक

बिल्कुल नए डिजिटल और ब्यूटी टेक स्टोर का प्रदर्शन करते हुए जनता को इसमें शामिल होने और इस अवसर का जश्न मनाने के लिए आमंत्रित किया गया था। पेडनेकर ने कहा कि मुझे बोडेस जैसे ब्रांड के साथ जुड़कर बेहद गर्व हो रहा है। यात्रा का हिस्सा बनना और ब्रांड को इतनी तेज गति से बढ़ते देखना बहुत संतुष्टिदायक रहा है। सर्वश्रेष्ठ ब्रांड और अनूठी विशेषताओं के साथ पावर-पैक, फ्लैगशिप स्टोर एक ब्यूटी हेवन है जो उपभोक्ताओं को एक सहज ओमनी चैनल अनुभव प्रदान करता है।

उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया बेहद उत्साहजनक

अभिनेत्री और बोडेस ब्रांड एंबेसडर, भूमि पेडनेकर, बोडेस (हाउस ऑफ ब्यूटी) की संस्थापक और सीईओ रितिका शर्मा कहती हैं कि हम शहर के समझदार सौंदर्य उपभोक्ताओं के लिए एक समृद्ध प्रौद्योगिकी-सक्षम सौंदर्य अनुभव के लिए दरवाजे खोलने के लिए उत्साहित हैं। मेरी भारतीय उपभोक्ताओं को वैश्विक स्तर पर लाने की रही है। हमारे उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया बेहद उत्साहजनक रही है। हमारे पास तेजी से विस्तार की योजना है और हमारे खुदरा पदचिह्न् को आगामी वित्तीय वर्ष में मेट्रो, टियर 2 और टियर 3 में अंत तक विस्तारित करने का इरादा है।