सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने शुरू की ‘द आर्चीज’ की शूटिंग, यह़ॉ होगी रिलीज़

बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक जोया अख्तर अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘द आर्चीज’ में एक साथ एक-दो नहीं बल्कि चार स्टार किड्स को लॉन्च करने जा रही हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और संजय कपूर के बेटे जहान कपूर इसके साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. शूटिंग के सेट से इन स्टार किड्स का फर्स्ट लुक सामने आया है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

द आर्चीज’ आर्चीज कॉमिक्स पर बेस्ड

इंस्टाग्राम पर शेयर हुई तस्वीरों में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा को अपने किरदार में देखा जा रहा है. ब्राउन बालों के साथ तस्वीरों में दिख रही खुशी कपूर का गेटअप ऐसा है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. वहीं सुहाना खान को ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में तो वहीं अगस्त्य को ब्राउन टी शर्ट में देखा जा सकता है. जोया की ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान-वेरोनिका, खुशी कपूर-बैटी, अगस्त्य नंदा-आर्ची एंड्रयूज और जहान-जगहेड जॉन्स के किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि जोया अख्तर काफी समय से इसकी तैयारियों में जुटी हुई थीं. जोया का प्रोजेक्ट ‘द आर्चीज’ आर्चीज कॉमिक्स पर बेस्ड है.

नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

बता दें कि जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ एक म्यूजिकल ड्रामा है, जो 1960 के दशक में सेट है. ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. बीते साल नवंबर में ही जोया अख्तर ने इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी और कहा था कि वह इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. जोया ने कहा था कि ‘द आर्चीज’ उनके बचपन और किशोरावस्था का हिस्सा रहा है, इन सभी किरदारों को दुनिया भर में बहुत ही पसंद किया जाता है.