विधायक दल का नेता चुनने के बाद अपने संबोधन में बोले अमित शाह, कहा-यूपी में योगी ने खत्म किया गुंडाराज

लखनऊ: आज बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के विधायक दल के नेता का चयन कर लिया है। पार्टी ने बैठक के बाद एलान किया। भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि, 2017 से पहले कई चुनौतियां थीं।

बिखरा हुआ अर्थतंत्र और प्रशासनिक ढांचा, प्रशासन का राजनीतिकरण और राजनीतिकरण का अपराधिकरण हो चुका था। उद्योगों को बढ़ाने के सम्मेलनों को भी दिल्ली में किया जाता था क्योंकि लखनऊ में कोई उद्योगपति आने को तैयार नहीं होते थे।

अमित शाह ने सामाजवादी पार्टी पर साधा निशाना-

अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार में माफिया और गुंडे पुलिस के मालिक बन बैठे थे. गरीब की एफआईआर लिखवाने की हिम्मत नहीं होती थी. 2017 के बाद जब सत्ता में बदलाव हुआ, तो आप देख सकते हैं गुंडे और माफियाओं की क्या हालत है. समाजवादी पार्टी की सरकार में राजनीति का अपराधीकरण था. उत्तर प्रदेश की जनता इससे मुक्ति चाहती थी. 2017 का समय आया और यहां की जनता को उससे मुक्ति मिली।

भाजपा ने बिना जाति-धर्म पूछे सबका विकास किया- शाह
शाह ने कहा कि, भाजपा ने बिना जाति-धर्म पूछे सबका विकास किया है. अब यहां से जनता के सपनों की यात्रा शुरू होती है. सबके विकास की यात्रा शुरू होती है और वो हम सबको करना है. हम संकल्प लेकर जाएंगे कि कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाएंगे, जैसे पिछले 5 साल में हुआ।

पीएम मोदी की जमकर की तारीफ-

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हम सभी को पीएम मोदी जैसा दूरदर्शी, परिश्रमी और गरीबों के प्रति समर्पित रहने वाला नेतृत्व मिला है. जबकि पीएम के मार्गदर्शन में योगी ने गरीब कल्याण के हर कार्य को पूरा कर जमीन तक पहुंचाया है. आने वाले 5 साल में जनता की सेवा करने का मौका हम सबको मिला है।