अमिताभ बच्चन का अभिषेक के लिए ट्वीट, मेरे बेटे होने से उत्तराधिकारी नहीं होगे…

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग दसवीं का ट्रेलर रिलीज होने के बाद उनके पिता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने अभिषेक की तारीफ की है। साथ ही पिता हरवंश राय बच्चन की लाइनें लिखते हुआ घोषणा की है कि अभिषेक उनके उत्तराधिकारी हैं। बिग बी ने दसवीं का ट्रेलर भी पोस्ट किया है। फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर भी हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग अभिषेक की तारीफ कर रहे हैं।

अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं के चर्चे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं उनके पिता अमिताभ बच्चन को भी अपने बेटे पर प्राउड फील हो रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर पोस्ट करके मैसेज लिखे हैं। उनका ट्विटर का पोस्ट वायरल है। इसमें उन्होंने लिखा है, मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं हंगे जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे… हरिवंश राय बच्चन। अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो- बस कह दिया तो कह दिया।

बच्चों की तरक्की देती है खुशी

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर कई लोगों ने अभिषेक की तारीफ की है। एक यूजर ने ये भी लिखा है कि बेटी उत्तराधिकारी क्यों नहीं। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर अभिषेक का जवाब है, लव यू पा। हमेशा और हमेशा।