The Kashmir Files BO Collection: 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई The Kashmir Files, सूर्यवंशी को भी चटा दी धूल

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने 13 दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। कम बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी़-बड़ी फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। इसी के साथ अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर यह फिल्म साल 2022 की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म की टीम ने प्रमोशन पर ज्यादा रुपये नहीं लगाए थे, बल्कि माउथ पब्लिसिटी के चलते इसे खूब फायदा हुआ है। 200 करोड़ी होने के साथ ही साथ द कश्मीर फाइल्स ने अब कमाई के मामले में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को भी काफी पीछे छोड़ दिया है।

TKF की कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म द कश्मीर फाइल्स की अब तक की कमाई का पूरा ब्यौरा दिया है। तरण ने लिखा है, ‘द कश्मीर फाइल्स ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कल रिया है। साथ ही इसने सूर्यवंशी के लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी पार कर लिया है। पैंडमिक एरा की हाईएस्ट ग्रॉसिंग हिंदी फिल्म बन चुकी है। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 19.15 करोड़, शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड़, सोमवार को 12.40 करोड़, मंगरवार को 10.25 करोड़ और बुधवार को 10.03 करोड़ की कमाई की है। इस तरह से फिल्म ने अब तक 200.13 करोड़ की कमाई कर ली है।’

इन फिल्मों को छोड़ा पीछे 

दिन बीतने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर द कश्मीर फाइल्स की कमाई की रफ्तार और भी तेज होते जा रही है। सिर्फ सूर्यवंशी ही नहीं बल्कि द कश्मीर फाइल्स ने अब तक बजरंगी भाईजान, तान्हाजी, संजू, कबीर सिंह और टाइगर जिंदा है के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर डाले हैं। अभी तक यह फिल्म बाहुबली 2 और दंगल जैसी फिल्मों से पीछे ही चल रही है।