दिल्ली CM केजरीवाल ने पंजाब के विधायकों के साथ की वर्चुअल बैठक, कहा- पद पर किसी का हक नहीं, घमंड ना करें

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बडी जीत हासिल की है, पार्टी नें मंत्रिमंडल का गठन कर लिया है, इसके बाद आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब के विधायकों के साथ वर्चुअल बैठक कर रहे हैं। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और AAP नेता राघव चड्ढा भी उपस्थित हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस बैठक में कहा, पंजाब के हर दूसरे व्यक्ति ने हमें वोट दिया है, तो ये प्यार हम पंजाब के लोगों के लिए ही लगाएंगे. पहले ये होता था ऑर्डर कोई और देता था सस्पेंड कोई और होता था,ये अब नहीं चलेगा. हमने 25,000 नौकरियों का वादा किया है,एक महीने के भीतर भर्तियां निकलेगी।

दिल्ली CM केजरीवाल ने लोगों को किया संबोधित-

केजरीवाल ने मीटिंग के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा, आप सबको मेरा नमस्कार, आज मैं बहुत खुश हूं और भावुक महसूस कर रहा हूं, एक तो पंजाब के लोगों ने जैसे वोट किया, पूरा देश भगवंत मान और उनके कामों की बात कर रहा है. अक्टूबर में क्षतिग्रस्त हुई फसलों के लिए मुआवजा जारी कर दिया गया है और आने वाले दिनों में किसानों को चेक मिलेगा। मान साहब ने सरकार बनाने के 3 दिनों के भीतर अच्छा काम किया है।

भगवंत मान को केजरीवाल की शुभकामनाएं-

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, मान साहब ने पूरे पंजाब को निमंत्रण दिया, पंजाब के लोगों को लगा कि वो शपथ ले रहे हैं, मान साहब ने दूसरे लोगों की सिक्योरिटी को आम जनता के लिए लगाया, लोगों को फसल का मुआवजा देना का काम किया, लोगों को चैक मिलने लगेंगे, परसों आपने एंटी करप्शन एक्शन लाइन का एलान किया, लोग अभी से फोन कर रहे हैं कि रजिस्ट्री हो गई, ढाबे में लोग खाना खाकर पैसा नहीं देते थे।

वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भगवंत मान को शुभकामनाएं देते हुए आगे कहा, 25 हजार नौकरियों का ऐलान बहुत बड़ा है, लोगों को हमसे उम्मीद थी, 3 दिन में आपने जो करके दिखाया, लोगों की उम्मीद अब विश्वास में बदल रही है, बहुत बहुत शुभकामनाएं. एक तरफ आपने‌ शपथ लेकर काम शुरू कर दिया है।