UP Election Phase1: लोगों के लिए ये फैसले की घड़ी, बेहतर विकल्प चुनने का है मौका- मायावती

उत्तर प्रदेश में आज पहले चरण का मतदान हो रहा है. 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इस बीच बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने लोगों से की वोटिंग की अपील. मायावती ने कहा है कि गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई से मुक्ति के लिए विकल्प चुनने का बेहतर मौका है. उन्होंने कहा कि लोगों के लिए आज का दिन काफी अहम है. ये फैसले की घड़ी है. आपको तय करना है कि दुख और लाचारी का जीवन जीना है या खुद के कल्याण के लिए बेहतर विकल्प ढूंढना है.

यह फैसले की घड़ी है

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने चुनाव को लेकर ट्वीट किया, ”यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पश्चिमी यूपी में 11 जिलों के 58 विधानसभा क्षेत्रों में आज प्रथम चरण के मतदान में आप सभी का हार्दिक स्वागत. यह फैसले की घड़ी है कि यूपी में आने वाले पांच वर्ष आपके लिए पहले की तरह ही दुख और लाचारी भरे होंगे या आप अपना उद्धार स्वयं करने योग्य बनेंगे.

भाजपा, सपा व कांग्रेस आदि पार्टियों के बूते की बात नहीं- मायावती

मायावती ने एक और ट्वीट में लिखा, ”बीएसपी सामाजिक परिवर्तन और आर्थिक मुक्ति का मूवमेन्ट है जिसका लक्ष्य गरीबों, मजदूरों, किसानों, छोटे व्यापारियों व अन्य मेहनतकश समाज को लाचार व गुलाम जिन्दगी से मुक्ति दिलाकर उन्हें सत्ता में उचित भागीदार बनाना है, जो भाजपा, सपा व कांग्रेस आदि पार्टियों के बूते की बात नहीं.

सरकार बदलने का ही एक मात्र विकल्प- मायावती

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश और केंद्र की बीजेपी (BJP) सरकार खासकर गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, गड्ढों वाली सड़क, बिजली, सफाई जैसी ज्वलन्त समस्याओं के प्रति शुतुरमुर्ग की तरह मुंह छिपाए बैठे रहने का अपराध कर रही है. मायावती ने कहा कि लोगों के पास अब सरकार बदलने का ही एक मात्र विकल्प. बीएसपी बेहतर विकल्प है.