120W का फास्ट चार्जर, 50MP कैमरे के साथ जल्द लॉन्च होगा Xiaomi 12 Ultra, जानें Specification

Xiaomi अपने किफायती स्मार्टफोन के चलते काफी सुर्खियों में रहता है। Xiaomi जल्द ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 Ultra पेश करेगी। इस मोबाइल फोन में कंपनी 120W का फास्ट चार्जर दे सकती है, इसके साथ कंपनी एक बड़ी बैटरी का इस्तेमाल करेगी। यह स्मार्टफोन शाओमी 12 सीरीज का हिस्सा होगी और इसे जल्द ही चीन में पेश किया जाएगा, उसके बाद इसका ग्लोबल लॉन्च होगा फिर यह भारत में लॉन्च होगा।

बताते चलें कि कंपनी ने Mi 10 से इस सीरीज की शुरुआत की थी और बीते साल कंपनी ने एमआई ब्रांड को इस्तेमाल न करने का फैसला लिया था. टिप्स्टर ने शाओमी 12 अल्ट्रा के बारे में जानकारी दी है।

  • Xiaomi 12 Ultra में होगी 4680एमएएच की बैटरी, जिसे चार्ज करने के लिए 120W का वायर फास्ट चार्जर मिलेगा, जबकि 50W का चार्जर मिलेगा. यह जानकारी टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने दी है।
  • जानकारी के लिए बता देते हैं कि कंपनी ने शाओमी MI 10 Ultra में 120W के फास्ट चार्जर का इस्तेमाल किया था, जबकि MI 11 Ultra में यह फीचर नहीं दिया था।
  • Xiaomi 12 Ultra स्मार्टफोन में सैसमंग एमोलेड डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया जा सकेगा, जो 2K रेजोल्यूशन के साथ दस्तक देगा।
  • Xiaomi 12 Ultra में यूजर्स को कर्व्ड डिस्प्ले एज मिलेंगे, जो इसके प्रीमियम लुक को बढ़ाने का काम करेगा. साथ ही यह एचडीआर 10 प्लस को सपोर्ट करेगा।
  • कैमरा सेटअप की बात करें तो शाओमी 12 अल्ट्रा में शाओमी शाओमी 11 अल्ट्रा की तरह ही इसमें 50MP + 48MP + 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप है. साथ ही इसमें Leica ब्रांड के लेंस का इस्तेमाल होगा।