लालू यादव ने बीजेपी और पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-‘वे महंगाई, गरीबी की नहीं, बल्कि अयोध्या और वाराणसी की बात कर रहे हैं’

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बीमारी के बाद चुनाव पर टिप्पणी दी है, लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।लालू यादव ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी के शासन में देश गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा है। लालू यादव ने कहा कि वे महंगाई, गरीबी की नहीं, बल्कि अयोध्या और वाराणसी की बात कर रहे हैं।

लालू यादव ने यूपी चुनाव के संदर्भ में कहा, “बीजेपी की हताशा से पता चलता है कि वे यूपी चुनाव हार जाएंगे। यूपी चुनाव में जो महाभारत छिड़ा है और जिस तरह से भाजपा बेचैन है, इस बात का ये संकेत है कि भाजपा की वहां से विदाई हो रही है। वे केवल दंगों और मंदिरों के बारे में बात कर रहे हैं।” लालू यादव ने कहा कि 70 साल पहले अंग्रेजों को इस देश से भगा दिया गया था लेकिन अब अंग्रेज बीजेपी के रूप में लौट आए हैं।

यूपी और हरियाणा जाट बाहुल्य इलाका है: लालू यादव
उन्होंने कहा, “यूपी और हरियाणा जाट बाहुल्य इलाका है। लेकिन किस तरह से जाटों को अपमानित किया गया, उनको आतंकवादी कहा गया, जेल में लोग भेजे गए तो ये बात भूले नहीं हैं। भाजपा सरकार पिछड़े वर्गों का आरक्षण समाप्त कर देगी और धीरे-धीरे समाप्त करने लगी है।” उन्होंने जाट समुदाय के लोगों से भाजपा को हराने की अपील भी की।

समाजवादी पार्टी का कर रहे लालू समर्थन-
राजद सुप्रीमो ने कहा कि, वे यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। इसके पहले, बिहार के पूर्व सीएम ने कहा था कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार होगी। लालू ने कहा था कि सूबे की जनता भाजपा के दुष्प्रचार से थक चुकी है उन्होंने कहा कि वे केवल दंगों, धर्म और मंदिर के बारे में बात कर रहे हैं।