ऐश्वर्या शर्मा की हुई रेखा से तुलना, ‘गुम है किसी के प्यार में’ से है रेखा का पुराना नाता

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) कि तुलना ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के फैन्स उनसे कर रहे हैं। ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट को शेयर किया है। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा नई-नवेली दुलहन की तरह तैयार हुई हैं। उनका ये लुक देखकर लोग कॉमेंट सेक्शन में रेखा का नाम ले रहे हैं। बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और अब तक इन पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

ऐश्वर्या का लुक

ऐश्वर्या शर्मा ने सुर्ख लाल और गोल्डन रंग की साड़ी पहनी हुई है। ऐश्वर्या के हाथों में मेहंदी लगी हुई है और उनके इस ओवरऑल लुक में टेंपल ज्वेलरी ने तो चार चांद ही लगा दिए हैं।इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐश्वर्या शर्मा के एक फैन ने कॉमेंट किया है, ‘आप तो रेखा जैसी लग रही हैं।’ एक दूसरे फैन ने लिखा है, ‘अरे कोई फायर बिग्रेड ले आओ भाई…।’

रेखा का है पुराना नाता

स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के साथ रेखा का नाता बहुत पुराना है। इस शो के पहले प्रोमो में रेखा नजर आई थी। रेखा ने ही इन शो के किरदारों से दर्शकों को रूबरू करवाया था। बीते साल ही जब मेकर्स इस शो में जबरदस्त ट्रैक लेकर आए थे, तब भी रेखा नए प्रोमो में नजर आई थी। रेखा ने कबूल भी किया था कि इस शो से उन्हें खास लगाव है क्योंकि उनके फेवरेट गाने के बोल से ही इसका टाइटल लिया गया है।