सिगरेट से चेहरा दागा, आंखों में ठोकी कील, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा.. खेत में मिली किशोर की निर्वस्त्र लाश

कानपुर: 10 साल के बच्चे की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. बच्चे के साथ ऐसी दरिंदगी की गई, जिसे देख सुनकर इलाके के लोगों के साथ-साथ उन पुलिसवालों के भी दिल कांप उठे हैं.

नर्वल के एक गांव में रहने वाले शख्स पेशे से राजमिस्त्री हैं। बच्चा दो दिन पहले लापता हुआ था, जिसकी लाश मंगलवार को मिली. बच्चे को मारने वालों ने उसकी आंख तक फोड़ डाली थी. आंख के पास एक कील मिली है, आशंका जताई जा रही है आंख में कील गाड़ी गई और फिर आंख निकाली गई है. बच्चे के गर्दन के पास एक जूते के निशान मिले हैं. इससे मरने के बाद बच्चे की गर्दन को जूते से कुचले जाने की आशंका भी व्यक्त की जा रही है.

शव के पास मिली दारू की बोतल, चेहरे पर सिगरेट के निशान

बच्चे के शव के पास से दो गिलास और दारू की बोतल भी मिली है. शक है कि  हत्यारे दो रहे होंगे और उन्होंने दारू पीने के बाद  तड़पाते हुए बच्चे की हत्या की गई. बच्चे के चेहरे पर सिगरेट से दागे जाने जैसे निशान मिले हैं. हत्या के बाद बच्चे को जमीन पर घसीटने के भी निशान हैं. बच्चे की बॉडी का पिछला हिस्सा काला पड़ा हुआ है.

टीम को मिला खून से सना डंडा

टीम को एक बाग में शराब की बोतल और प्लास्टिक के 2 गिलास मिले हैं। खून से सना डंडा मिला है। उसके सिर पर गंभीर चोट है। एसपी ने आशंका जताई है कि बच्चे से कुकर्म किया गया है या तंत्र-मंत्र के लिए ऐसा किया गया।