Automobile: वैलेंटाइन डे के अगले दिन लॉन्च होगी Kia Carens, जानें फीचरों से भरपूर इस कार के बारे में डिटेल्स

देश में मल्टी परपस व्हीकल MPV लोगों को ज़्यादा पसंद आ रही है, ऐसे में Kia India ने भी इस सेगमेंट में खुद को मैदान में टक्कर देने का मन बना लिया है और अपनी पहली 3-रो MPV Kia Carens इसी महीने लॉन्च करने जा रही है। फीचरों से भरपूर इस कार के बारे में कई डिटेल्स। Kia Carens एक 7-सीटर एमपीवी (MPV) होगी. देशभर में कंपनी के डीलरशिप नेटवर्क और ऑनलाइन 25,000 रुपये में इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है. अभी कंपनी ने इसकी वास्तविक कीमत रिवील नहीं की है, लेकिन इसकी शुरुआती कीमत 14 से 16 लाख रुपये के बीच रहने की उम्मीद है।

Kia Carens होगी 15 फरवरी को लॉन्च-
कंपनी ने किआ कारेन्स की लॉन्च डेट एनाउंस कर दी है. कंपनी ने अपनी इस कार की पहली झलक दिसंबर 2021 में दिखा दी थी. अब इंडिया में इसकी लॉन्चिंग 15 फरवरी को होने जा रही है. कंपनी ने पिछले महीने 14 जनवरी से इसकी बुकिंग शुरू की थी. वहीं अनंतपुर में इसका प्रोडक्शन भी शुरू हो चुका है।

Kia Carens में मिलेंगे ये इंजन ऑप्शन
Kia Carens में 3 इंजन ऑप्शन होंगे. इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन शामिल हैं. Kia Carens स्मार्टस्ट्रीम 1.5 पेट्रोल, स्मार्टस्ट्रीम 1.4 T-GDi पेट्रोल और 1.5 CRDi VGT डीजल वैरिएंट में मिलेगी. वहीं ये गाड़ी 3 ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आएगी. इसमें 6-स्पीड मैनुअल, 7-स्पीड DCT और 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन शामिल हैं।