पंजाब चुनाव 2022: सिद्धू की पत्नी की ज़ुबान पर आई मन की बात, कहा- ‘मेरा पति बेहतर सीएम कैंडिडेट हो सकते थे’

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे के तौर पर चरणजीत सिंह चन्नी के नाम की घोषणा होने के बाद भी कांग्रेस की अंदरूनी कलह ख़तम नहीं हो रही है, कयास ये लगाई जा रही थी कि, CM चेहरे की घोषणा के बाद कलह खत्म हो जाने की बात सामने आ रही थी, लेकिन पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम कैंडिडेट के ऐलान के बाद ही तंज कसना शुरू कर दिया था। अब उनकी पत्नी भी पार्टी पर निशाना साधती दिख रही है।

नवजोद सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, नवजोत सिंह सिद्धू बेहतर सीएम कैंडिडेट हो सकते थे. उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम चेहरे को लेकर राहुल गांधी को गुमराह किया गया है। हालांकि उन्होंने कांग्रेस के आलाकमान के फेसले का स्वागत करने की बात भी कही। पंजाब की राजनीति के जानकारों को इसी बात का अंदेशा था, अब वह सामने आने लगा है।

चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम चेहरा घोषित करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर की बयान से यह तो साफ़ है की पति को CM उम्मीदवार न बनाने से वह काफी खफा है। उन्होंने मीडिया को सार्वजनिक तौर पर उन्होंने कहा कि, सीएम चन्नी गरीब नहीं हैं। नवजोत कौर ने कहा, सीएम चन्नी हमसे भी ज्यादा अमीर हैं. कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने सीएम चन्नी को गरीब आदमी बताकर सीएम का चेहरा घोषित किया है।

पति नवजोत सिंह सिद्धू है CM चहरे के लिए योग्य-
नवजोत कौर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, चन्नी को गरीब कहना गलत है. उन्होंने कहा कि गरीब होना कोई सीएम चेहरे की योग्यता नहीं है. उन्होंने कहा कि सीएम की योग्यता में शैक्षणिक के साथ कई योग्यताएं मायने रखती हैं. कौर ने कहा कि उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू भी सीएम चेहरे की योग्यता रखते हैं और उन्होंने अपने अच्छे विजन के साथ लोगों के सामने पंजाब मॉडल की तस्वीर पेश की है।