यूपी चुनाव 2022: AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की एक और सूची, अब तक 81 प्रत्याशी की हो चुकी घोषङा

लखनऊ: ऑल इंडिया मजिलस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIM ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की है। इस लिस्ट के मुताबिक, पार्टी ने सिराथू सीट से शेर मोहम्मद को टिकट दिया, जो यहां यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को टक्कर देंगे. इसके अलावा सुल्तानपुर के कादीपुर सीट से पुष्पांजलि को टिकट दिया है।

AIMIM ने की ओर से जारी नई सूची के मुताबिक, पार्टी ने बहराइच की बहराइच सीट से रशीद जमील को टिकट दिया है. इसके अलावा कैसरगंज सीट से मोहम्मद बिलाल अंसारी, सुल्तानपुर की इसौली सीट से मजहर हुसैन, आजमगढ़ की आजमगढ़ सीट से कमर कमाल, आजमगढ़ की दीदारगंज सीट से मोहम्मद जावेद, गाजीपुर की गाज़ीपुर सीट से डॉक्टर आदिल और कौशांबी की सिराथू सीट से शेर मोहम्मद को उम्मीदवार बनाया है।

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाकर राज्य की 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. ओवैसी की पार्टी यूपी चुनाव के लिए अब तक 81 उम्मीदवारों ने नाम का ऐलान कर चुकी है। प्रदेश के युवा मुस्लिम वोटरों में ओवैसी की खासी अपील देखने को मिल रही है। हालांकि फिर भी जानकारी की राय है कि, ओवैसी यहां एक भी सीट जीत तो नहीं पाएगी, लेकिन वह जो भी मुस्लिम वोट खींचेगी उससे समाजवादी पार्टी गठबंधन का ही नुकसान होने वाला है।