Nokia का ये शानदार फोन आ रहा नए अवतार में, पुराने दिन आएंगे याद

नोकिया कंपनी आजकल अपने एक नए फ्लिप फोन पर काम कर रही है। HMD Global का यह नया हैंडसेट Nokia 2760 का अपडेटेड वर्जन होगा। द मोबाइल हंट की रिपोर्ट के अनुसार मॉडल नंबर N139DL का एक फोन सर्टिफिकेशन वेबसाइट Bluetooth SIG पर देखा गया है और इसे ही Nokia 2760 Flip बताया जा रहा है।

नोकिया के इस फोन को अमेरिकी टेलिकॉम कंपनी ट्रैक फोन वायरलेस और नेट10 वायरलेस के सपोर्ट पेज पर भी देखा जा चुका है। फोन को कंपनी अमेरिका के अलावा और किन मार्केट्स में लॉन्च करेगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

नोकिया 2760 फ्लिप फोन के फीचर्स

फोन में बारे में पहले भी कई लीक्स आ चुकी हैं। इन लीक्स के मुताबिक फोन में 320×240 पिक्सल रेजॉलूशन वाला एक नॉन-टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा। फोन 4जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में कंपनी 32जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी दे सकती है। यूएस में कंपनी इस फोन को सिंगल सिम और 4G सपोर्ट के साथ लॉन्च कर सकती है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल का बेसिक कैमरा मिल सकता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में कंपनी 1450mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है। नोकिया 2760 फ्लिप KaiOS के नए वर्जन के साथ आ सकता है। इस ओएस के कारण फोन में वॉट्सऐप, गूगल, यूट्यूब और फेसबुक समेत दूसरे गूगल ऐप्स को भी यूज किया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में कंपनी वाई-फाई और ब्लूटूथ का ऑप्शन मिलेगा। फोन का वजन 136 ग्राम और थिकनेस 19mm हो सकता है।