Alia- Ranbir के परिवार ने शुरू की तैयारियां! शादी को लेकर आई ये बड़ी खबर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। माना जा रहा है कि साल 2022 में ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। जानकारी के मुताबिक शादी की तैयारियां लगातार जारी हैं और इसी साल ये जोड़ा सात फेरे लेकर सात जन्मों के बंधन में बंध जाएगा। इससे पहले बताया जा रहा था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिसंबर 2021 में शादी के बंधन मे बंध जाएंगे। हालांकि बाद में खबर आई कि कई चीजों को ध्यान में रखते हुए शादी पोस्टपोन कर दी गई है।

शादी के लिए फैंस है एक्साइटेड

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अप्रैल में शादी करने की तैयारियां कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कपूर और भट्ट परिवार ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कहा जा रहा है कि आलिया-रणबीर रणथम्भौर में शादी करेंगे क्योंकि दोनों यहीं पर सबसे ज्यादा छुट्टियां मनाने गए हैं और ये उनकी पसंदीदा जगह है।’

मुंबई में शादी करेंगे आलिया-रणबीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई में ही शादी करेंगे। अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में कपल शादी करेगा। खबर के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक आलीशान शादी करने की बजाए इसे कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में इमोशन्स के हिसाब से स्पेशल बनाने का फैसला किया है। मालूम हो कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही अपनी निजी जिदंगी को लेकर काफी रिजर्व हैं।

ब्रह्मास्त्र में आएंगे नज़र

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करते नजर आएंगे। पर्दे पर साथ में ये उनकी पहली अपीयरेंस होगी। बता दें कि फिल्म की रिलीज सितंबर में रखी गई है ऐसे में एक कयास ये भी लगाया जा रहा है कि शादी सितंबर के बाद होगी।