आयरन मैन कि होगी वापसी, ‘एंडगेम’ के जरिए रॉबर्ट ने लिया था एग्जिट

‘एवंजर्स एंड गेम’ में जब थैनोज को हराते-हराते आयरन मैन की मौत हो गई तो फैंस के लिए ये बहुत बड़ा हर्ट ब्रेक था। आयरन मैन मार्वल को सबसे लोकप्रिय सुपर हीरोज में गिना जाता है। इस किरदार को हॉलीवुड सुपरस्टार रॉबर्ट डाउनी जूनियर प्ले कर रहे थे। फिल्म के पहले पार्ट से लेकर ‘एवंजर्स एंड गेम’ तक का सफर काफी लंबा रहा और फिर एक चुटकी के साथ ही फैंस का चहेता आयरन मैन खत्म हो गया।

फिर लौटेगा आयरन मैन!

किसी को नहीं पता था कि आयरन मैन फिर लौटेगा या नहीं। हर कोई अपनी तरह से कयास लगा रहा था और मार्वल स्टूडियो की तरफ से भी इस बारे में पत्ते नहीं खोले गए। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें आई हैं जिन्होंने फैंस को गफलत में डाल दिया है। असल में हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की तस्वीरें शेयर करते हुए कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि अब जल्द ही टॉम आयरन मैन के अवतार में वापसी करेंगे।

कौन करेगा आयरन मैन का रोल?

दावा किया जा रहा है कि Benedict Cumberbatch की फिल्म Doctor Strange in the Multiverse of Madness में आयरनमैन को वापस लाया जाएगा। क्योंकि टॉम क्रूज के साथ मार्वल स्टूडियो का कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो चुका है इसलिए अब मेकर्स टॉम क्रूज को आयरन मैन के अवतार में वापस लेकर आएंगे। अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए इससे बड़ी गुड न्यूज शायद ही कुछ होगी।