UP Election 2022: हम गर्म थे, गर्म हैं और गर्म रहेंगे, जयंत चौधरी का सीएम योगी पर तंज

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और किसानों के छोटे चौधरी जयंत चौधरी रविवार दोपहर मुजफ्फरनगर पहुंचे. नरेश टिकैत ने भी आवभगत करते हुए उन्हें भोजन कराया. इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि टिकैत बंधुओं ने गठबंधन को अपना समर्थन दे दिया है. हालांकि इस मामले पर अभी तक राकेश टिकैत और नरेश टिकैत ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

सीएम योगी बाहर वाले हैं-जयंत

जयंत चौधरी ने नरेश टिकैत से मुलाकात पर बोलते हुए कहा है कि आज मैंने सिसौली पहुंचकर उस हवन में आहुति दी है जो 1987 से चली आ चला आ रही है. आहुति देकर मैंने ईश्वर से यह प्रार्थना की है कि जो किसान का हक है वह कभी कमजोर ना हो. यह चुनाव भी किसानों के लिए है. किसानों की राजनीति को तय करने वाला यह चुनाव है. जब भी बाहर वाला कोई हम पर वार करता है तो हम और मजबूत होते हैं. यह तो मुजफ्फरनगर का मिजाज है जो मुख्यमंत्री जी नहीं जानते क्योंकि वे तो बाहर वाले हैं.

हम गर्म थे, गर्म हैं और गर्म रहेंगे-जयंत

जयंत ने कहा, टिकैत परिवार से मेरे प्यार के संबंध हैं. मैंने आज वहां मीठा गुड़ खाया और उड़द की दाल खाई है. साथ ही चौधरी नरेश टिकैत जी से आशीर्वाद लिया है. उनका आशीर्वाद हमारे साथ था, साथ है और साथ रहेगा. सिसौली के कार्यक्रम के बाद जयंत चौधरी मुजफ्फरनगर में पचेंडा गांव पहुंचे जहां उन्होंने पुरकाजी विधानसभा से गठबंधन प्रत्याशी अनिल कुमार के समर्थन में एक सभा को संबोधित किया. जयंत चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि हम तो गर्म थे, गर्म हैं और गर्म ही रहेंगे.