उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर होंगे Akshay Kumar, CM धामी बोले- उन्होंने माना हमारा प्रस्ताव

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी से सुपरस्टार अक्षय कुमार ने मुलाकत की. बता दें कि अक्षय कुमार अब उत्तराखण्ड के ब्रांड एम्बेसडर होंगे.  इस दौरान सीएम पुस्कर सिंह घामी ने उन्हें पहाड़ी टोपी पहनाई और फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया. सीएम पुस्कर सिंह घामी ने बताया कि अक्षय कुमार को हमारे राज्य के एम्बेसडर बनने का प्रस्ताव दिया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है और अब से वह ब्रांड एम्बेसडर के रूप में भी काम करेंगे.

मसूरी में कर रहे शूटिंग

अक्षय कुमार फिलहाल मसूरी में ही काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्क की शूटिंग कर रहे हैं. इसी शूट से वक्त निकालकर वह सीएम से मिलने पहुंचें ते. वहीं सीएम ने भी उन्हें उपहार के तौर पर केदारनाथ मंदिर की प्रतिमूर्ति भेंट की.

नहीं ली कोई फीस

मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इसके लिए कोई फीस नहीं ली है. उन्होंने कहा कि देश के लिए ऐसे किसी तरह के अभियान में उनका सहयोग करना सम्मान की बात होगी. बता दें कि साल 2017 में उत्तराखंड के ‘स्वच्छता अभियान’ के लिए भी अक्षय कुमार को नामित किया गया था. वहीं उनके अलावा ऋषभ पंत को भी उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं. उन्हें साल दिसंबर 2021 के लिए नियुक्त किया गया था.