दुल्हन के लिबाज़ में करिश्मा तन्ना लग रही बेहद खूबसूरत, देखे उनकी शादी की तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री से अपना नाम बनाकर बोल्ल्य्ववॉड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली करिश्मा तन्ना शादी के बंधन में बंध गयी है। करिश्मा तन्ना ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा को जीवनसाथी बना लिया है। ऐसे में करिश्मा का वेडिंग लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

उनके लुक में उन्होंने कई स्टीरियोटाइप को ब्रेक किया है। ऐसे में एक नजर डालते हैं करिश्मा के वेडिंग लुक पर करिश्मा ने अपने खास दिन के लिए पारंपरिक लाल रंग को छोड़, पेस्टल गुलाबी रंग के कपड़े को चुना।

ऐस-डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक ने करिश्मा की शादी का लहंगा डिजाइन किया था, और अनैता श्रॉफ अदजानिया ने उन्हें स्टाइल किया था। पेस्टल पिंक लहंगा में प्लंजिंग नेकलाइन और बैक के साथ एक यूनिक फुल-स्लीव ब्लाउज, हैवी कढ़ाई, हर तरफ सजे हुए नग, और हेम पर मनके का काम है।

करिश्मा ने बैकलेस चोली को सेक्विन, थ्रेड एम्ब्रायडरी, हैवी घेरा और मैचिंग पेस्टल पिंक ह्यू के साथ ट्यूल लहंगा स्कर्ट के साथ पेयर किया। उन्होंने कढ़ाई वाले पेस्टल गुलाबी जरी डबल दुपट्टे के साथ लुक को पूरा किया। जिसमें से एक दुपट्टे को उन्होंने साड़ी के पल्लू की तरह स्टाइल किया और दूसरे को घूंघट लेने में इस्तेमाल किया . करिश्मा ने अपने वेडिंग डे लुक को संवारने के लिए हैवी लेकिन मिनिमलिस्टिक ज्वैलरी को चुना।

उन्होंने एक सोने का चोकर और एक भारी विंटेज स्तरित नेकलेस पहना था – दोनों पेस्टल-रंग के पत्थरों में सजाए गए थे। इसी के साथ उन्होंने एक सुंदर सोने की नथ, झुमके, माथा पट्टी, कंगन, मोती के हाथ फूल को पहना था .करिश्मा ने अपने पेस्टल गुलाबी फाल्गुनी शेन पीकॉक लहंगे को एक सिंपल हेयरडू के साथ राउंड अप किया। गुलाबी गुलाब से करिश्मा ने अपने बन को सजाया था।

स्टार ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सॉफ्ट ग्लैम का लुक को चुना। डेवी मेकअप, ग्लॉसी न्यूड पिंक लिप शेड, ब्लश्ड गाल और हल्का आई शैडो के साथ लुक को राउंडअप किया .एक्ट्रेस ने लुक को सिंपल रखा था साथ ही बहुत ही कम रंगों को अपने लुक में शामिल किया। उन्होंने नेल पेंट के रंग को भी पेस्टल ही चुना। करिश्मा का लुक सिंप होने के साथ काफी प्यारा और अट्रैक्टिव लग रहा था।