Motorola ने नया स्मार्टफोन Moto G Stylus कर दिया है लॉन्च, जानें क्या है कीमत और खासियत

Moto G Stylus Price: भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Motorola ने अपना नई स्मार्टफोन Moto G Stylus लॉन्च कर दिया है, लेकिन अभी यह फ़ोन भारत में लांच नहीं किया गया है। यह सिर्फ अमेरिका में लॉन्च किया गया है। यह फोन भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. Moto G Stylus स्मार्टफोन की कीमत करीब 22,400 रुपये है. इसे अमेरिका में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon के जरिए खरीदा जा सकता है।

stylus pen भी फ़ोन में है-
मोटोरोला का नया स्मार्टफोन कई खूबियां समेटे हुए है, इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फिलहाल यह एक ही वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. Moto G Stylus स्मार्टफोन stylus pen के साथ आता है. इस पेन की मदद से यूजर्स फोन को अनलॉक किए बिना ही नोट्स बना सकते हैं. stylus pen का इस्तेमाल स्क्रीनशॉट्स लेने और उसे एडिट करने के लिए भी किया जा सकता है. फोन एक स्टाइलस के साथ आता है जिसे स्मार्टफोन में स्टोर किया जा सकता है।

6.8-इंच LCD Display-
मोटोरोला का Moto G Stylus स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 6.8-इंच LCD डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. डिस्प्ले में कोनों के चारों ओर पतले बेज़ेल्स और पहले से पतली चिन है. यह स्मार्टफोन Metallic Rose और Twilight Blue कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. Moto G Stylus स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है. फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Moto G Stylus Camera-
मोटोरोला मोटो जी स्टाइलस (Moto G Stylus) में ओवल शेप का कैमरा है जिसमें तीन सेंसर हैं. इसमें f/1.9 लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया हुआ है. सेल्फी कैमरे के लिए फ्रंट में पंच-होल कटआउट है।

5000mAh battery-
Moto G Stylus स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फुल चार्ज के बाद यह फोन दो दिन तक चल सकता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हुए हैं।