Infinix वैलेंटाइन डे पर लॉन्च कर रहा अपना पहला स्मार्टफोन Infinix Zero 5G, जानें क्या है Specification और Price

Infinix Zero 5G: होन्ग-कोंग बेस्ड स्मार्टफोन कंपनी Infinix Mobile अपना पहला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। Infinix 14 फरवरी को भारत में Infinix Zero 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की बात कही है। Infinix ने Zero 5G स्मार्टफोन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। कई लोग इस स्मार्टफोन का इंतज़ार कर रहे है।

Infinix के नए 5जी स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में कहा जा रहा है कि इसके दाम 20,000 रुपये से कम ही होंगे। Infinix Zero 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 900 प्रोसेसर, 13Band 5G सपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ आएगा. यह फोन 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा, Infinix Zero 5G मोबाइल फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

5000mAh की बैटरी-
फोन में कनेक्टिविटी के लिए Infinix Zero 5G में 5G, NFC, USB टाइप-C और 3.5mm का हेडफोन जैक शामिल हो सकता है. नए स्मार्टफोन में में 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है. Infinix Zero 5G में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है. इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक टेलीफोटो सेंसर और एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर शामिल हो सकता है.

फ्रंट में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। Infinix Zero Pro में भी तीन कैमरों का सेटअप दिया हुआ था, जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का था। दूसरा 8 एमपी का वाइड कैमरा और तीसरा कैमरा भी 8 मेगापिक्सल का था. इस कैमरा सैटअप में 4X सुपरब्राइट फ्लैश लाइट भी दी हुई थी।

इनफिनिक्स मोबाइल (Infinix Mobile)
इनफिनिक्स मोबाइल कंपनी की शुरुआत 2013 में हुई थी. यह कंपनी फ्रांस, बांग्लादेश, भारत, कोरिया और चीन समेत 30 देशों में स्मार्टफोन बनाती है. फोन के डिजाइन फ्रांस में बनाए जाते हैं. कंपनी का रिसर्च और डेवलपमेंट सेटर फ्रांस और कोरिया में है. कंपनी ने दो साल पहले स्मार्ट टीवी की मार्केट में एंट्री की थी।