UP Police Constable Recruitment 2022: कांस्टेबल के 26210 पदों पर UPPBPB ने जारी की भर्तियां, जल्द करे आवेदन

UP Police Constable Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश में पुलिस की नौकरी कर देश की सेवा करने की इच्छा रखने वालो के लिए बड़ा मौका। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, UPPBPB ने यूपी पुलिस में कांस्टेबल के 26210 पदों पर भर्ती को लेकर एक महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है। जारी नोटिफिकेशन में UPPBPB ने सारी डिटेल दे राखी है, आवेदन के लिए वेबसाइट पर जाये।

बोर्ड ने बताया कि, यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा परिस्थितियां सामान्य होने पर ही आयोजित की जाएंगी. बोर्ड ने परीक्षा आयोजित कराने की इच्छुक एजेंसियों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब अपनी वेबसाइट पर जारी किए, जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि भर्ती परीक्षा स्थिति सुधरने पर ही आयोजित की जाएगी।

गौरतलब है कि हाल ही में बोर्ड ने यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल के 24210 एवं फायरमैन के 172 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी. जिसके लिए एजेंसियों से टेंडर मंगाए थे। बोर्ड ने परीक्षा आयोजित कराने की इच्छुक एजेंसियों के सामने कुछ शर्तें रखी हैं. जिनमें एजेंसी के पास रोजाना 50,000 ओएमआर शीट स्कैन करने की सुविधा, कम से कम 15 कर्मी लैपटॉप के साथ हेल्प डेस्क पर बैठने की, शर्त क्वेश्चन बैंक का निर्माण और उसकी सुरक्षा के साथ रखरखाव एवं डिस्पैच शामिल हैं।