यूपी चुनाव 2022: छपरौली में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बोले-‘मुझ पर हमला करने वाले वही लोग, जिन्होंने गांधीजी की हत्या की थी’

यूपी चुनाव 2022: उत्तर प्रदेश में प्रचार के दौर में शनिवार को AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के छपरौली में रैली को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने हाल ही में उनपर पर मेरठ में हुए हमले का ज़िक्र किया। इस बारे में उन्होंने कहा, ‘मुझ पर हमला करने वाले वही लोग हैं, जिन्होंने गांधीजी की हत्या की थी’. ओवैसी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि, उन्होंने मुझ पर 4 गोलियां चलाईं, लेकिन अगर अल्लाह किसी को बचाने का फैसला करता है, तो आप किसी को मार नहीं सकते, आप किसी का अपमान नहीं कर सकते।

छपरौली में अपनी रैली में उन्होंने कहा कि, मैं इस दुनिया में अल्लाह की वजह से जिंदा हूं. इस दौरान ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने समाजवादी पार्टी की ओर से इमरान मसूद को टिकट नहीं दिए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश आपको धोखा देंगे।

AIMIM नेता ओवैसी बोले- मैं मरने से नहीं डरता
इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं मरने से नहीं डरता. मुझ पर हमला इसलिए किया गया, क्योंकि मैं आपके खिलाफ बोलता हूं. उन्होंने कहा कि अगर एक ओवैसी मर जाता है तो मैं लाखों ओवैसी को जन्म देने के लिए कहता हूं. उन्होंने कहा कि मुझे तुम्हारी गोलियों से डर नहीं लगता.

हेलीकॉप्टर लैंडिंग की नहीं मिली अनुमति
असदुद्दीन ओवैसी की लोनी, छपरौली और गढ़मुक्तेश्वर में तीन रैलियां निर्धारित थीं. हालांकि स्थानीय प्रशासन की ओर से हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति नहीं दिए जाने के बाद उन्होंने छपरौली में केवल एक रैली को संबोधित किया।