यूपी चुनाव 2022: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पुखरायां में गिनाए पार्टी के कार्य, कहा- ‘भाजपा सरकार में गुंडाराज, दंगे हुए समाप्त’

पुखरायां: उत्तर प्रदेश चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचार जमकर प्रचार कर रहे है, शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कानपुर देहात के पुखरायां में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, कस्बे के आरएसजीयू पीजी कॉलेज के मैदान में उनका हेलीकाप्टर तीन बजकर 44 मिनट पर पहुंचा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आयोजित जनसभा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि, सपा सरकार में बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं थी। आतंकवादियों को छुड़ाने के लिए मुकदमा वापस लेने का प्रयास किया गया, लेकिन कोर्ट ने अनुमति नहीं दी।

जे. पी नड्डा ने भाजपा के कार्यो का भी ज़िक्र किया, जिसमे उन्होंने कहा की, सरकार में अपहरण, गुंडाराज, दंगे समाप्त हुए। प्रदेश को खुशहाली, तरक्की व प्रगति की ओर बढ़ाया गया। उन्होंने कहा कि, ‘भाजपा कार्यकर्ता जहां भी खड़े होते हैं सिर्फ विकास की बात करते हैं। उधर, विपक्ष के लोग जातियों में बांटने की बात करते हैं। मुख्यमंत्री रहने के दौरान अखिलेश यादव ने सांप्रदायिक सद्भाव की बात कहते हुए 22 मई 2007 को बम ब्लास्ट करने वाले आतंकियों के केस वापस लेने की प्रक्रिया पूरी कराई’. हाईकोर्ट के चलते उनकी मंशा सफल न हो सकी और केस चलने के बाद आतंकियों को सजा भी हुई।

हम लोगों को हक दिलाने बात करते हैं: जे. पी नड्डा
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, आतंकवादियों को छुड़ाकर सांप्रदायिक सद्भाव कैसे बनता है। उन्होंने कहा कि, हम लोगों को हक दिलाने बात करते हैं। योजनाओं का लाभ सीधे पात्रों तक पहुंचाने के लिए मोदी सरकार ने सभी देशवासियों का बैंक खाता सुनिश्चित किया है। सभी गांवों तक बिजली पहुंचाने के बाद सरकार 24 घंटे आपूर्ति की दिशा में काम कर रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में हर घर तक नल से स्वच्छ जल पहुंचाने पर काम हो रहा है। आजादी के 70 साल बाद बदलता हुआ भारत नजर आता है।

गिनाये पार्टी के काम-
उन्होंने कहा कि, कानपुर देहात में मेडिकल कॉलेज बनाया जा रहा है। ट्रामा सेंटर बनाया जा चुका है। केंद्र की भाजपा सरकार गरीबों के इलाज के लिए पांच लाख रुपये सालाना देती हैं। सिकंदरा से घाटमपुर स्टेट हाईवे का निर्माण शुरू है। अमराहट पंप कैनाल का भी काम पूरा हुआ। रुरा-शिवली मार्ग, रायपुर-गजनेर मार्ग बनाया जा रहा है। उन्होंने 498 करोड़ के 52 प्रोजेक्ट पर काम होने का भी जिक्र किया।