IND vs WI ODI’s: रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इशारों में किया बड़ा खुलासा, जानें क्या हो सकती है प्लेइंग 11!

भारत और वेस्ट इंडीज वनडे सीरीज से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बड़े खुलासे करे है। रोहित शर्मा ने जानकारी स्पष्ट नहीं की लेकिन इशारो में ,लगभग पूरी जानकारी दे दी है। कप्तान रोहित शर्मा ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओपनिंग कौन करेगा इस पर मुहर लगा दी, साथ ही उन्होंने गेंदबाजों को लेकर भी बड़ा इशारा किया है। वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले वनडे में खेलने वाले 11 चेहरे कौन होंगे, इसका जवाब तलााशा जा सकता है।

बता दे कि, भारत और वेस्ट इंडीज के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे रविवार यानी 6 फरवरी को खेला जाएगा। सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद में ही होंगे। रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल के अभी भी क्वारंटीन में होने के चलते इशान किशन के ओपनिंग करने पर मुहर लगा दी है. मतलब प्लेइंग इलेवन की ओपनिंग जोड़ी कि पिक्चर साफ है. ये जोड़ी रोहित शर्मा और इशान किशन की होगी। वनडे में ये दोनों खिलाड़ी पहली बार साथ में ओपन करेंगे।

अनुमानित प्लेइंग 11-
मिडिल ऑर्डर विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा से मिलकर बनेगा। ऑलराउंडर के तौर पर दीपक चाहर या शार्दुल ठाकुर में से किसी एक को मौका मिल सकता है. हालांकि, संभावना दीपक चाहर के खेलने की ज्यादा है।

कुलदीप-चहल की जोड़ी फिर दिखेगी साथ-साथ
स्पिन डिपार्टमेंट में ‘KulCha’ यानी कुलदीप और चहल की जोड़ी साथ खेलती दिख सकती है. इस बात के संकेत रोहित शर्मा ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए हैं. उन्होंने कहा कि इन दोनों ने पहले जोड़ियों में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. बीच में ये जोड़ी टूटी क्योंकि हम दूसरे कॉम्बिनेशन तलाशने लगे. लेकिन मेरे विचार से अब इन्हें साथ खिलाना ठीक रहेगा। इसके अलावा तेज गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI
रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुडा, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज।