शादी के बाद सुकून के पल बिताती नज़र आई मोनी रॉय, ढलते सूरज के सामने पोज़ देते हुए खिचाई फोटो

शादी के चलते बीते कुछ समय से सुर्खियों में मौनी रॉय बाई हुई है। अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी के बाद से मोनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी। लहंगे-साड़ी के बाद मौनी का पोस्ट वेडिंग ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शादी के खत्म होने के बाद मौनी रॉय अब सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं। मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की जिसमें में काफी शांत माहोल में दिख रही है, उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, इन दिनों वह बेहद खुश हैं. स्विमिंग पूल के किनारे कोजी अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। मौनी रॉय ब्लू कलर के डीपनेक स्लीवलेस सीक्वेंस वाले ब्लाउज और लहरिया ड्रेस में कमाल की लग रही हैं।

मौनी रॉय ने ढलते सूरज को देख डांस करते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा ‘सूर्यास्त में डांस करने की कोई वजह नहीं थी सिर्फ इसके कि, वह एक एक्सेप्शनली ब्यूटीफुल शाम थी’ मौनी रॉय अपनी इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखती हैं। ‘मैं लोगों को टुकड़ों-टुकड़ों में प्यार करने की हिमायती नहीं हूं, ये मेरे नेचर में नहीं है..केवल सफेद, पूरी आत्मा.. हरी ओम’

मौनी की तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी प्यार लुटाते हुए तारीफ कर रहे हैं. मौनी रॉय ने बीते 27 जनवरी को सूरज नांबियार के साथ शादी की है. मौनी-सूरज की हल्दी से लेकर मेहंदी-शादी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही। मौनी और बिजनेसमैन सूरज की मुलाकात दुबई में हुई थी. मौनी-सूरज ने जब एक दूसरे को अच्छी तरह समझ लिया तो एक दूसरे के साथ जीवन बिताने का फैसला लिया।